असामाजिक तत्वों ने मचाया उत्पात, 5 वाहनों के फोड़े कांच......

घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद, पुलिस जांच में जुटी

देवास। शहर के बीच अलसुबह कुछ बदमाशों ने घरों के बाहर खड़ी गाडिय़ों के कांच फोड़े और फरार हो गए। वाहनों के कांच फोडऩे की घटना पूर्व में भी हो चुकी है। वाहनों पर पत्थर फेंकने के सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए है जिसमें कुछ युवक पत्थर फेंकते हुए नजर आ रहे हैं। क्षेत्र के रहवासियों ने इसकी सूचना कोतवाली थाने पर दी थी। पुलिस ने रहवासियों की सूचना पर सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले है। मामले को लेकर पुलिस ने फरियादियों की रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है। आरोपियों को तलाशने में पुलिस जुट गई है।

शहर के बीच भगतसिंह मार्ग स्थित मीराबावड़ी चौराहे से लेकर शांतिपुरा क्षेत्र में रविवार अलसुबह करीब 3.30 से 4 बजे के दरमियान अज्ञात युवकों ने घरों के बाहर खड़े पांच वाहनों के कांच पत्थर मारकर फोड़ दिए। रहवासियों ने बताया कि कांच फूटने की आवाज सुनकर हम लोग जागे और देखा तो करीब 5 से 6 लडक़े थे, जिनकी उम्र करीब 18 से 20 वर्ष के लगभग थी। उनके हाथ में पत्थर, इंटे, फरसी यह भी थे और वह घरों के सामने रखी सभी गाडिय़ों पर पत्थर फैंकते हुए जा रहे थे उन्होंने कई गाडिय़ों के कांच फोड़ दिए और काफी नुकसान कर दिया। हमारे मोहल्ले में पहली बार इस तरह की घटना हुई है जिसमें पांच गाडियों में नुकसान हुआ है। क्षेत्र के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, पुलिस ने भी सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले हैं। 

फरियादियों कोतवाली थाने पर कराई रिपोर्ट दर्ज 

फरियादियों ने कांच फूटने की घटना को लेकर कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। फरियादी संजय घार्वे, दिनेश चौधरी, शचेन्द्र त्रिवेदी ने रिपोर्ट दर्ज कराई की मीाराबावड़ी चौराहे पर रात्रि करीब 3.30 बजे के दरमियान घर के बाहर अचानक तोडफ़ोड़ की आवाज आई घर के बाहर देखा तो चार पांच अज्ञात युवक रोड़ पर खड़ी गाडियों के कांच पत्थर फेंककर फोड़ते हुए नजर आए थे। लोगों के मकानों पर पत्थर फेंकते हुए शिशु विहार स्कूल से आगे भागते दिखाई दिए थे। पुलिस ने फरियादियों की रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध धारा 294, 427, 336, 506, 34 केे तहत अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है। 

पहले भी हुई थी घटना 

गौरतलब है कि इससे पहले भी नगरीय निकाय चुनाव के दौरान शहर के राजाराम नगर में 5 कारों के कांच फोडऩे की वारदात हुई थी। उसके बाद राधागंज क्षेत्र के विश्राम बाग, राम-रहीम नगर, मधुबन कॉलोनी में वाहनों के कांच फोडऩे की वारदातें हुई थी। ऐसे कई मामले और भी सामने आ चुके हैं। अब शहर के बीच इस प्रकार की वारदात होना पुलिस के लिए चुनौती है। 

इन वाहनों के फुटे कांच

भगतसिंह मार्ग मीराबावड़ी चौराहे से लेकर शांतिपुरा क्षेत्र में कुल पांच वाहनों के कांच फुटे थे, जिनमें कार क्रमांक एमपी 09 सीजे 8153, कार क्रमांक एमपी 09 सीई 4279, कार क्रमांक एमपी 13 डब्लू 1574, लोडिंग वाहन क्रमांक एमपी 09 एलपी 4214, के साथ शांतिपुरा क्षेत्र में घर के बाहर खड़ी ऑटो रिक्शा के कांच फोड़ दिए थे। 


Comments