शादी समारोह से वापस लौटते समय कार अनियंत्रित होकर पलटी......

-एक युवक की हुई मौत, कल है मृतक के भांजे की शादी
-समाज में पहली बार हुआ ऐसा......!

देवास। शादी समारोह में शामिल होने के लिए कार से मामा और भांजा पटलावदा गए थे, वहां से वापस घर की और लौटते समय देर रात को कार अनियंत्रित होकर पलट गई जिसमें दोनों घायल हो गए। घायलों को जिला चिकित्सालय लेकर आए जहां भांजे की उपचार के दौरान मौत हो गई। रविवार सुबह मृतक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर प्रकरण को जांच में लिया है। 
जानकारी के अनुसार राहुल पिता मोहनलाल यादव उम्र 32 वर्ष निवासी लक्ष्मीबाई मार्ग शनिवार को शादी समारोह में शामिल होने के लिए उसके मामा के साथ कार से पटलावदा गया था। वहां से देर रात को लौट रहे थे विजयागंज मंडी मार्ग पर कार अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसमें दोनों घायल हो गए। दोनों घायलों को जिला चिकित्सालय लेकर आए जहां राहुल की उपचार के दौरान मौत हो गई। मामा का उपचार जारी है। रविवार सुबह मृतक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया। 
पहली बार हुआ गैस से अंतिम संस्कार 
परिजनों ने बताया कि राहुल की मोबाइल की दुकान नाहर दरवाजा पर है, उसकी शादी हो चुकी थी। उसके एक लडक़ा 8 वर्ष व लडक़ी 3 वर्ष की है। सोमवार को राहुल के भांजे की शादी होनी है, उसकी बारात सोमवार को राजोदा रोड़ स्थित एक कॉलोनी से देपालपुर जाने वाली है। राहुल की मौत के बाद परिवार में शादी का माहौल गम में बदल गया था। रविवार को राहुल का अंतिम संस्कार हुआ। समाजजनों ने बताया कि यादव समाज में पहली बार गैस से अंतिम संस्कार किया गया। शादी के कार्यक्रम के चलते रविवार को ही तीसरे का कार्यक्रम कर दिया। समाजजनों की राय से गैस से पहली बार किसी का अंतिम संस्कार हुआ है। 

Comments