युवक ने अज्ञात कारणों से फांसी लगाकर की आत्महत्या.......!

बड़ा भाई काम से लौटा तो देखा छोटा भाई फांसी के फंदे पर झूल रहा था

देवास। युवक ने अपने घर में अज्ञात कारणों से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेजा जहां उसका पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया। मामले को लेकर पुलिस ने मर्ग कायम कर प्रकरण को जांच में लिया है। 

जानकारी के अनुसार शाबाज पिता शफी मेव उम्र 18 वर्ष निवासी अन्नपूर्णा नगर इटावा ने अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मृतक के पिता शफी ने बताया कि वह हम्माली का कार्य करते हैं। उसकी पत्नी और बहू बच्चों के साथ सोमवार को निमाड़ क्षेत्र के गोगांव व बलखड़ शादी समारोह में गए थे। घर पर शाबाज और उसका बड़ा भाई भय्यू थे। वह दोनों मजदूरी का कार्य करते हैं। उन्हें बुधवार रात को सूचना मिली कि उसके छोटे लडक़े ने फांसी लगा ली है। गुरुवार सुबह मृतक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया। मामले को लेकर सिविल लाईन थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर प्रकरण को जांच में लिया है। 

कमरे में देखा तो छोटा भाई फंदे पर दिखा

मृतक के बड़े भाई भय्यू ने बताया कि वह प्रतिदिन की भांति घर से सुबह काम पर निकल गया था। उसका छोटा भाई शाबाज घर पर ही था, उसने काम से छुट्टी ले रखी थी। शाम को घर पहुंचा तो घर का दरवाजा खुला हुआ था, उसने ऊपर कमरे में जाकर देखा तो उसका छोटा भाई फंदे पर लटका दिखा। उसने शोर मचाया जिस पर आसपास के लोग पहुंचे उन्होनें सिविल लाइन थाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को फंदे से उतारा व पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेजा। 

पानी भरने के बाद फंदे पर देखा 

मृतक के पड़ोसी ने बताया कि बुधवार शाम करीब 6 बजे शाबाज नल आने पर पानी भर रहा था। उसे तब देखा था। पानी भरने के बाद वह घर में चला गया था। शाम करीब 7.30 बजे घर पर भय्यू आया तो उसके शोर पर हमने आकर देखा तो वह फांसी के फंदे पर झूल रहा था। 

Comments